स्मार्टफोन बाजार में कई ऐसे स्मार्टफोन हैं जो अपनी एक ख़ास पहचान की वजह से नंबर एक बने हुए हैं। स्मार्टफोन के मामले में भारतीय यूज़र्स की पसंद भी लाजबाब हैं। आज हम एक ऐसे स्मार्टफोन की बात करेंगे जो बेहद पतला हैं। हम बात कर रहे जापान की कपनी सोनी के एक्सपेरिया6 स्मार्टफोन की। इस स्मार्टफोन में बेहद पतला बेजल डिस्प्ले दिया गया हैं। 6.39 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आने वाले इस फोन में 4400 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

सोनी के इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम के दो विअकल्प उपलब्ध हैं। फोन में 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद हैं। वही शानदार सेल्फी क्लिक करने के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। बात करें इंटरनल स्टोरेज की तो इसमें 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के दो विकल्प म्पजुद हैं। फोन में स्पेन ड्रैगन 845 प्रोसेसर काम करता हैं। इसकी कीमत करीब 33,999 रुपए हैं।

सोनी एक्सपेरिया6 स्मार्टफोन में स्टोरेज क्षमता को बढ़ाने के लिए 256 जीबी तै का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया हैं। इस फोन में 2.5Ghz का ओक्टाकोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 840 का प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं। यदि दोस्तों आपने अभी तक हमारे टेक चैनल को फॉलो नहीं किया हैं तो जरूर कर दे।

Related News