टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने इसी साल जून महीने में लॉंन्च किये 99 रूपये वाले प्रीपेड प्लान की कीमत बढ़ाकर 119 रुपये कर दी है। कीमत बढ़ने के बाबजूद पुराने ग्राहकों को इस प्लान में पहले की तरह ही 28 दिनों की वैधता के साथ 2 जीबी डाटा इस्तेमाल के लिए मिलता रहेगा।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल के 119 रूपये की कीमत वाले प्रीपेड प्लान में कुछ ग्राहकों को तो 28 दिनों के लिए 2 जीबी डाटा और कही-कहीं कुछ ग्राहकों को 14 दिन की वैधता के साथ 1 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है।

एयरटेल के इस प्लान में 2 जीबी डेटा 4G/3G/2G नेटवर्क पर दिया जा रहा हैं। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता के साथ-साथ 300 एसएमएस का लाभ भी दिया जा रहा हैं। इस प्लान के बारे में जानने के लिए माय एयरटेल एप पर आप विजिट कर सकते हैं।

दोस्तों एयरटेल के नए प्रीपेड प्लान की जानकारी आपको पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करें। साथ ही हमारे टेक चैनल को फॉलो भी करें।

Related News