वोडाफोन आइडिया (यानी) VI ने हाल ही में विशेष गुजरात के लिए 148 रुपये और 149 रुपये के रिचार्ज प्लान पेश किए थे लेकिन अब कंपनी ने इन दोनों प्लान की रेंज का विस्तार किया है। गुजरात के साथ-साथ, दिल्ली के VI उपयोगकर्ता भी इन दो योजनाओं का लाभ उठा सकेंगे। चलिए अब पता लगाते हैं ...

Vodafone Idea becomes 'Vi', offers unlimited data at Rs 249, Rs 449, Rs 699  in revamped

ये लाभ पाएं
आपको बता दें कि VI में 148 रुपये का प्री-प्लान है। 149 रुपये का पोस्ट प्लान है। 148 रुपये का रिचार्ज प्लान 18 दिनों की वैधता प्रदान करता है। साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। डेटा की बात करें तो इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मिलता है। मैसेजिंग के लिए आपको प्रति दिन कम से कम 100 एसएमएस प्राप्त होंगे। इसके अलावा, आप वीआई मूवीज और टीवी तक पहुंच पाएंगे। अगर हम 149 रुपये के रिचार्ज प्लान की बात करें तो यह 28 दिनों की वैधता के साथ आएगा। इस रिचार्ज प्लान पर आपको कम से कम 3 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही प्रतिदिन 300 एसएमएस भी उपलब्ध होंगे।

Jio vs Vodafone Idea vs Airtel: A comparison of their postpaid plans | The  News Minute

जो सबसे अच्छा रिचार्ज होगा

दो VI रिचार्ज प्लान के बीच का अंतर सिर्फ एक रुपये का है। हालाँकि, डेटा और कॉलिंग में बहुत अंतर है। यदि आप अधिक डेटा चाहते हैं, तो 148 रुपये का रिचार्ज करना बेहतर होगा। जिसमें आपको रोजाना 1 जीबी डेटा मिलेगा। अगर आप एक साथ 3 जीबी डेटा चाहते हैं, तो आपको 149 रुपये का रिचार्ज कराना चाहिए। 149 रुपये का रिचार्ज प्लान 10 दिनों की अतिरिक्त वैधता के साथ आता है।

Related News