Apple ने हाल ही में एक चौकानें वाला खुलासा करते हुए कहा था कि उनके लेटेस्ट आईफोन एक्स की डिस्प्ले में कुछ समस्या है। कम्पनी का कहना था कि कुछ आईफोन एक्स की डिस्प्ले टच करने पर भी काम नहीं कर रही है वहीं कुछ आईफोन एक्स की डिस्प्ले बिना टच किये भी काम कर रही है। कम्पनी ने इसे एक बहुत बड़ी गड़बड़ मानते हुए ग्राहकों को फ्री स्क्रीन बदलने का ऑफर दिया है।

बता दें कि एप्पल ने आईफोन को 2017 में लॉन्च किया था और इस साल सितंबर में आईफोन XS और XR लॉन्च करने के बाद इसकी बिक्री बंद कर दी थी।हाल ही में एप्पल को अपने आईपीएल एक्स की डिस्प्ले में इस गड़बड़ी की शिकायत मिली थी। अब एप्पल ने अपने सपोर्ट पेज पर आईफोन की इस गड़बड़ पता करने के कुछ निर्देश बताये थे और साथ ही यह भी कहा कि अगर जिस आईफोन एक्स में यह गड़बड़ है, कम्पनी फ्री में उसकी डिस्प्ले को बदलेगी।

बता दें कि आईफोन XS और XR लॉन्च होने से पहले आईफोन एक्स कम्पनी का सबसे महंगा आईफोन था। एप्पल को आईफोन एक्स ही नहीं बल्कि मैकबुक प्रो में भी गड़बड़ी के लिए शिकायत की गई थी। कुछ ग्राहकों को मैकबुक प्रो में डाटा लॉस की समस्या आ रही थी जिसके बाद कम्पनी ने इसके लिए फ्री में ठीक करने का ऑफर दिया गया है।

Related News