स्मार्टफोन की बात करे तो Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन में काफी दमदार प्रोसेसर दिया गया है, फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है और रियर में एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया गया है। लेकिन आपको बात दे अभी इस फ़ोन की कीमत में कटौती हुई है, कंपनी ने Redmi Note 8 Pro को सस्ता कर दिया है। Redmi Note 8 Pro को अब 1,000 रुपये की कटौती के साथ खरीदा जा सकता है, हालांकि यह कटौती फिलहाल सिर्फ 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट पर ही हुई है।

इस फोन के रियर में दमदार फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन को कई रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके रियर में एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसके बारे में जानकारी दे तो इसमें एक सेंसर तो 64 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसका एक सेंसर 20 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन की डिजाइन भी काफी दमदार दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.53 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में दो सिम डाल सकते हो जो कि दोनों सिम नैनो है। फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इसमें 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इसमें स्टोप करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

Related News