Apple के iPhone लॉन्चिंग इवेंट में इस साल देरी होने की उम्मीद है। IPhone 12 की लॉन्चिंग कोरोवायरस के प्रकोप के कारण उत्पादन में देरी के कारण अक्टूबर में हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, iPhone 12 सीरीज की लॉन्चिंग शायद 12 अक्टूबर के आसपास होगी।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि iPhone 12 Pro जैसे प्रीमियम मॉडल के लिए प्री-ऑर्डर और बिक्री नवंबर की शुरुआत में शुरू हो जाएगी, लेकिन iPhone बारह की बुकिंग लॉन्च के साथ शुरू होगी और बिक्री 19 अक्टूबर के आसपास शुरू होगी।

ऐप्पल की घटना आमतौर पर सितंबर के महीने में होती है। Apple इस साल सितंबर में एक नई घड़ी और एक नया iPad लॉन्च करने में सक्षम होगा। उम्मीद है कि Apple 10.2 इंच का iPad लॉन्च करेगा, जो अभी तक का सबसे सस्ता iPad है। इन दोनों उपकरणों को पेश करने के लिए कोई अलग आयोजन नहीं किया जाएगा, बल्कि इसे 7 सितंबर के आसपास पेश किया जाएगा।

Apple इस साल 4 नए डिवाइस लॉन्च कर सकता है, जिसमें iPhone 12 सीरीज के केवल 4 फोन मौजूद होंगे। आईफोन 12 प्रो, प्रो मैक्स, आईफोन 12 और 12 मैक्स के नाम उनमें आ रहे हैं, लेकिन ऐप्पल की ओर से इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है और अभी तक सुविधाओं के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Related News