मौजूदा समय में स्मार्टफोन निर्माता मानी जाने वाली अमेरिकी कम्पनी एप्पल दुनिया भर में लोकप्रिय है। लेकिन इन दिनों एक ऐसी एंड्राइड स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भी है जिसने पिछले कुछ समय में प्रीमियम स्मार्टफोन की दुनिया में जबदस्त लोकप्रियता हासिल की है, और यह कंपनी प्रीमियम स्मार्टफोन के मामले में नम्बर 1 कंपनी बन गई है।

हम बात कर रहे है वनप्लस की वनप्लस एक प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता है जिसके स्मार्टफोन अन्य प्रीमियम कंपनियों के मुकाबले कम कीमत में मिल जाते हैं, जिसकी वजह से स्मार्टफोन यूजर्स एप्पल जैसी कंपनी को छोड़कर वनप्लस के स्मार्टफोन को अधिक पसंद कर रहे हैं। हाल ही में वनप्लस ने अपना लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम वनप्लस 7 प्रो है, वनप्लस 7 प्रो में स्मार्टफोन में 6.7 इंच का QHD+ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, इसका रेजोल्यूशन 3120x1440 पिक्सल है।

इस फोन आपको ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है,जिसमें OIS, EIS, 7P लेंस और f/1.6 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX586 सेंसर दिया गया है। इस फोन में अब तक की सबसे बड़ी बैटरी वनप्लस द्वारा दी गई है. इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। इस फ़ोन की 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 48,999 रुपये रखी गई है।

Related News