न्यूज़ डेस्क। Infinix Smart 5A ने पिछले हफ्ते भारत में 6,499 रुपये की कीमत पर ल़ॉन्च हुआ था इस स्मार्टफोन के मुख्य आकर्षण में मीडियाटेक हीलियो ए20 प्रोसेसर, 5,000 एमएएच की बैटरी और 8 एमपी का डुअल कैमरा सेटअप शामिल है। स्मार्टफोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

विशेष रूप से, फ्लिपकार्ट भारत में एक बिग सेविंग डेज़ सेल की भी मेजबानी कर रहा है जो आज रात को समाप्त हो जाएगी इंफिनिक्स स्मार्ट 5ए अब एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

Jio प्रोग्राम के तहत, ग्राहक 550 रुपये के मूल्य समर्थन का लाभ सीधे अपने बैंक खाते में जमा कर सकते हैं और 1,199 रुपये के अतिरिक्त लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इन लाभों का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को अपने प्राथमिक सिम के रूप में एक Jio सिम कार्ड का उपयोग करना होगा।

यह स्मार्टफोन 5A XOS 7.6 स्किन के साथ नवीनतम Android 11 को स्पोर्ट करता है। यह डिवाइस एंड्रॉइड (गो एडिशन) फीचर के साथ भी इंस्टॉल आता है जो इसे 15 प्रतिशत तेजी से चलाने की अनुमति देता है। इसमें मीडियाटेक हीलियो ए20 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज है।

Related News