भारत में एक नई स्मार्टवॉच और TWS ईयरबड्स लॉन्च करने के बाद, Noise ने भारत में Noise Beads TWS ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने गुपचुप तरीके से लॉन्च किया लॉन्च कंपनी ने इस ईयरबड्स में गोल ईयरबड्स स्टेमलेस डिजाइन और मैटेलिक फिनिश के साथ दिए हैं। कंपनी इस ईयरबड्स में शानदार फीचर्स, लंबी बैटरी लाइफ के साथ-साथ बेहतरीन आईपी रेटिंग के साथ-साथ सी टाइप चार्जर भी दे रही है।

कंपनी के ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ उपलब्ध हैं, यानी यह वाटर रेसिस्टेंट है। जिसे मैटेलिक फिनिश और पैच की तरह चार्जिंग केस के साथ भी देखा जा रहा है। इस चार्जिंग केस में एलईडी लाइट्स हैं जो बताती हैं कि इसमें कितनी बैटरी बची है। जिसमें ब्लूटूथ 5.1 और हाइपर सिंक टेक्नोलॉजी भी आपको स्टेबल कनेक्शन दे रही है।



ये कथित तौर पर IOS फोन की तुलना में एंड्रॉइड फोन के साथ जल्दी से जुड़ सकते हैं, नॉइज़ बीड्स भी पहनने में बहुत आरामदायक होते हैं और इनका वजन केवल 4.5 ग्राम होता है। इसके अलावा, टच कंट्रोल इसके बाहरी पैनल पर बैठता है, जो आपको Google सहायता और सीरी जैसी आवाज सहायक सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति देता है।

ये ईयरबड्स बैटरी के मामले में भी काफी कारगर बताए जा रहे हैं, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 7 घंटे का बैकअप देते हैं। साथ ही, चार्जिंग केस में भी 11 घंटे का बैकअप मिलता है, जिससे आपको कुल मिलाकर 18 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है।

कीमत और उपलब्धता; Noise Beads TWS ने 1,499 रुपये में ईयरबड्स लॉन्च किए, हालांकि, यह परिचय का मूल्य है। इंट्रोडक्टरी ऑफर खत्म होने के बाद TWS ईयरबड्स की कीमत 3,499 रुपये हो सकती है। ये ईयरबड्स आपको 24 दिसंबर से Amazon पर मिल जाएंगे। कंपनी ने इसे ग्रे और ब्लैक के साथ अलग कलर ऑप्शन भी दिया है।

Related News