देश में दशहरा आते ही फेस्टिवल सीजन शुरु हो जाता है। ऐसे में कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर देती है। कुछ ऐसा ही शाओमी मोबाइल इस समय कर रही है। कंपनी ने दिवाली विद मी सेल शुरु किया है जो कि 21 अक्टूबर तक चलेगा। यही नही शाओमी के प्रोडक्ट्स फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल और अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर भी डिस्काउंट्स के साथ बेचे जा रहे हैं। 


इस ऑफर के तहत आपको कंपनी के स्मार्टफोंस पर बंपर डिस्काउंट ऑफर का फायदा मिल सकता है। शाओमी अपने स्मार्टफोंस और स्मार्टटीवी ग्राहकों के लिए एक्सिस बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ छूट और कैशबैक की पेशकश की है। वहीं क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए भी तत्काल 1000 रूपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी इस दिवाली अपने स्मार्टफोन पर ऑफर उनके फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत 5,000 रुपये की छूट दे रही है। यह 44999 रूपये में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। 


इसके अलावा इसका दूसरा मॉडल 49,999 रूपये में भी आता है। यही नही फेस्टिवल सीजन में रेडमी नोट 9 प्रो की कीमत में 1500 रूपये की कटौती कर दी गई है। अब यह फोन 14,499 रुपये में  बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की कीमत में भी एक हजार रुपये की कटौती की गई है। इसके अलावा अगर आप एमआई का स्मार्टटीवी खरीदते हैं को आपको इसके कीमत में डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है।

Related News