हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।


6 सितंबर को मुंबई में आयोजित इवेंट में 'वीवो वी11 प्रो' स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। वीवो का ये नया स्मार्टफोन हेलो फुल व्यू डिस्प्ले और वाटरड्रॉप नॉच के साथ भारतीय बाजार में दस्तक देगा। कंपनी की ओर से जारी किये गए एक टीजर तस्वीर में इस फोन में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप आने की पुष्टि हुई हैं। इसके अलावा वीवो के इस स्मार्टफोन में फ्रंट और रियर कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से लैस होगा।



टीजर तस्वीर में दिखाई देता हैं कि, नए वीवो स्मार्टफोन में दो रियर कैमरे, एलईडी फ्लैश और बैक पैनल पर वीवो का लोगो मौजूद हैं। भारतीय बाजार में वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई हैं। उम्मीद हैं लॉन्च इवेंट के दौरान वीवो वी11 प्रो के अन्य स्पेसिफिकेशन सहित इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में हमें पूरी जानकारी प्राप्त होगी।


पुरानी लीक जानकारी के मुताबिक वीवो वी11 प्रो स्मार्टफोन को आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर संचालित किया जाएगा। इस फोन में 6.41 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर काम करेगा। फोन में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिए जाने की संभावना हैं। वही फोन में जान फूंकने के लिए 3400 एमएएच की बैटरी होगी।


बेहतर फोटोग्राफी के लिए वीवो वी11 प्रो स्मार्टफोन में 12+5 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और शानदार सेल्फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद हैं। 156 ग्राम के इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।


पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News