अपने घर की सुरक्षा के लिए जल्द ही X द्वार स्मार्ट डोर लॉक प्रो ला रहा है। इस लॉक की ख़ासियत यह है कि यह आपके चेहरे को देखकर अपने आप गेट खोल देगा। इस प्रकार यह नया स्मार्ट डोर लुक फेस रिक्रिएशन फीचर से लैस है। जिसमें सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया गया है। आइए हम आपको बताते हैं इस अनोखे लॉक और इसके और भी कमाल के फीचर्स के बारे में।


गौरतलब है कि Xiaomi के स्मार्टफोन्स के बाद अब होम एंटरटेनमेंट ने भी घरेलू सुरक्षा सहित घरेलू सामान बनाना शुरू कर दिया है। स्मार्ट डोर लॉक प्रो एक विशेष उत्पाद है। और इसमें, श्याओमी लोगों के घरों को अधिक सुरक्षित बनाने की कोशिश कर रही है। इस प्रकार, फिंगरप्रिंट सेंसर और पासवर्ड कई लॉक बाजारों में पाए जा रहे हैं। लेकिन Xiaomi का स्मार्ट डोर लॉक ऐप फ्रंट कैमरा से लैस है। यह सबसे पहले आपके चेहरे को लॉक सिस्टम पर स्कैन करेगा। इसमें अलार्म सहित अन्य विशेषताएं भी हैं। जिसकी मदद से आपको स्मार्टफोन पर एक नोटिफिकेशन मिलेगा कि कोई आपका गेट तोड़ने की कोशिश कर रहा है।


यह नोटिस आपके पास भी आएगा, भले ही वह लॉक के साथ टेंपर करता हो। Xiaomi ने हाल ही में होम सिक्योरिटी सेगमेंट 360 डिग्री सिक्योरिटी कैमरा भी लॉन्च किया है। इससे पहले, कंपनी ने टीवी, वायरलेस ईयरफोन, जैकेट, पर्स, जूते, बैकपैक्स और टूथब्रश सहित कई उत्पादों के साथ एंट्री लेवल, बजट, मिड-रेंज और प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। स्मार्टफोन्स की बात करें तो Xiaomi भारत की नंबर एक कंपनी है जिसने इस बार भी भारत में अपने स्मार्टफोन की बड़ी संख्या में बिक्री की है।


हालाँकि, निश्चित रूप से, शियोमी स्मार्टफोन बेचकर अपनी सबसे अधिक कमाई करता है।

Related News