वीडियो गेम्स अपने आप में लोगों के लिए एक बड़ा मनोरंजन का साधन हैं। गेमिंग बाजार में कई सारे वीडियो गेम्स हैं जो बेहतरीन एक्शन और मारधाड़ से भरपूर होते हैं। अपनी बोरियत को मिटाने के लिए अक्सर लोग आज के समय में वीडियो गेम्स का सहारा लेते देखे जाते हैं। अगर आपने कई सारे वीडियो गेम्स खेल लिए हैं तो हम आपके लिए कुछ वीडियो गेम्स बता रहे हैं, जिन्हें पिछले साल ही लॉन्च किया गया हैं। जानते हैं ...

असैसिन क्रिड ओरिजिन्स (Assassin’s Creed Origins)

यह एक शानदार पीसी गेम हैं। इस गेम में मिस्र देश की खूबसूरत लोकेशन को दर्शाया गया हैं। इसके अलावा गेम में काफी जोरदार एक्शन दिए गए हैं। अगर आप इस वीडियो गेम को खेलना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 3,499 रुपए खर्च करने होंगे।

मिडल- अर्थ: शेडो ऑफ वार (Middle-earth: Shadow of War)

ये भी एक शानदार कंप्यूटर गेम हैं। यह गेम साल 2014 में लाये गए मिडल-अर्थ: शेडो ऑफ मोर्डोर का सिक्वेल हैं। यदि आप इस एक्शन और रोमांचक गेम को खेलने का आनंद लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 2,999 रुपए देने होंगे। इसके साथ गेमिंग कंसोल लेने के लिए कुल 3,499 रुपए खर्च करने होंगे।

डेस्टिनी 2 (Destiny 2)

यह वीडियो गेम शानदार एक्शन और वन पर्सन शूटर गेम हैं। इस गेम को पिछले साल गेमिंग बाजार में पेश किया गया था। इस गेम को खरीदने के लिए आपको 3,499 रुपए का बजट रखना होगा। इसके अलावा यदि आप गेमिंग कंसोल भी लेना चाहते हैं तो कुल 4,199 रुपए खर्च करने होंगे।

Related News