Noise Buds Prima ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स भारत में लॉन्च कर दिए गए हैं। ईयरबड्स 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ और एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन (ENC) सपोर्ट देते हैं। प्रत्येक ईयरबड हाउसिंग सेंसर के लिए एक स्टेम के साथ आता है और इसमें इन-ईयर डिज़ाइन होता है। नॉइज़ बड्स प्राइमा को तीन रंग विकल्पों में पेश किया गया है। इनमें 44ms का लो लेटेंसी गेमिंग मोड है जिसे किसी भी समय एक्टिव किया जा सकता है। बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए नॉइज़ बड्स प्राइमा में क्वाड माइक सेटअप है।

नॉइज़ बड्स प्राइमा की भारत में कीमत, बिक्री
हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नॉइज़ बड्स प्राइमा की कीमत की घोषणा नहीं की है, फ्लिपकार्ट ऐप ने खुलासा किया है कि भारत में इसकी कीमत 1,799 रुपये होगी। ईयरबड्स की बिक्री भी 14 दिसंबर से दोपहर 12 बजे (दोपहर) शुरू होने की पुष्टि की गई है।

नॉइज़ बड्स प्राइमा स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स
कंपनी ने नॉइज़ बड्स प्राइमा ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स को अपनी आधिकारिक साइट पर लिस्ट किया है। ईयरबड्स में इंटरचेंजेबल ईयरटिप्स के साथ स्टेम डिज़ाइन है। यह तीन कलर ऑप्शन- व्हाइट, ब्लैक और क्रीम में आता है। ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 42 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ आते हैं। वे क्वाड माइक सेटअप को इंटीग्रेट करते हैं और एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ आते हैं। नॉइज़ बड्स प्राइमा इंस्टाचार्ज तकनीक का समर्थन करता है जो केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 120 मिनट का प्लेटाइम देने का दावा करती है।

नॉइज़ बड्स प्राइमा को सहज गेमप्ले के लिए 44ms अल्ट्रा लो लेटेंसी गेमिंग मोड के साथ आने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। यह इमर्सिव साउंड के लिए 6 मिमी ड्राइवरों को इंटीग्रेट करता है। ईयरबड्स ऑटो पेयरिंग को इनेबल करने के लिए ईयरबड्स हाइपरसिंक तकनीक का समर्थन करते हैं। यह म्यूजिक को पॉज और प्ले करने, कॉल अटेंड करने और रिजेक्ट करने और वॉयस असिस्टेंट को ट्रिगर करने के लिए टच कंट्रोल के साथ आता है। नॉइज़ बड्स प्राइमा सिरी और गूगल असिस्टेंट वॉयस सपोर्ट के साथ आता है। ईयरबड्स IPX5 वाटर रेसिस्टेंट हैं।

Related News