ओप्पो कंपनी का सब-ब्रांड रियलमी जल्द ही अपने दूसरे बजट स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता हैं। ख़बरों के मुताबिक 'रियलमी 2' स्मार्टफोन जल्द ही लाया जाएगा। कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को लेकर एक टीजर इमेज जारी की हैं। कंपनी की वेबसाइट पर जारी किये गए इस टीजर से पता चलता हैं कि, नया रियलमी स्मार्टफोन डिस्प्ले नॉच और डायमंड कट बैक डिजाइन के साथ आएगा। इस फोन को ब्लू कलर में उपलब्ध कराये जाने की उम्मीद हैं।

नए रियलमी स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। लेकिन टीजर से अंदाज लगाया जा सकता हैं कि, इस बजट स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप और बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। उम्मीद की जा सकती हैं कि कंपनी जल्द ही अपने इस नए बजट स्मार्टफोन से सम्बंदित अन्य जानकारी आने वाले सप्ताह में उपलब्ध कराएगी।

बता दे मई 2018 में कंपनी ने अपने रियलमी ब्रांड का पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 8,990 रुपये रखी गई। इस फोन में ग्राहकों को तीन अलग-अलग रैम और स्टोरेज वेरियंट उपलब्ध कराये थे। जिसमें 3 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज विकल्प शामिल हैं। इस फोन को कंपनी ने डायमंड ब्लैक, मूनलाइट सिल्वर और सोलर रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया हैं।

Related News