नई दिल्ली। अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस ऑफर के तहत आप 10,000 स्मार्टफोन को 550 रुपये में खरीद सकते हैं यानी इस फोन पर अब तक का सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है और इस फोन का नाम Redmi 9i है। अगर आप भी इस फोन को ऑर्डर करना चाहते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट पर जाना होगा।

फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की सेल शुरू हो गई है। इस सेल में ये रोमांचक ऑफर चल रहा है। फोन की कीमत 9,999 रुपये है और आप इसे 12% छूट के बाद 8799 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इस फोन की कीमत 550 रुपये कैसे रही? तो हम आपको वही ऑफर बताने जा रहे हैं। इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं, अगर आप कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5% तक का कैशबैक मिल सकता है।

साथ ही अब जिस ऑफर में सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है यानी एक्सचेंज ऑफर। अगर आपके पुराने फोन की हालत ठीक है और आप इसे बेचने की योजना बना रहे हैं तो आप इसे फ्लिपकार्ट को वापस कर दें और इसके बदले आपको 8250 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके बदले आपको भुगतान भी नहीं करना होगा, यानी आपको केवल 550 रुपये देने होंगे। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज का विकल्प है, इसमें 6.3 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, हालांकि डिस्प्ले है बहुत अच्छा नहीं।

Redmi 9i में आपको 30MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। कंपनी ने बैटरी पर भी काफी काम किया है इसलिए इसमें आपको 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है। इसका प्रोसेसर भी काफी अच्छा है, इसमें MediaTek Helio G25 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में तीन कलर ऑप्शन भी दिए गए हैं।

Related News