पाठकों हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक जगत की लेटेस्ट और अन्य जरुरी जानकारियों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करिये।

फिल्मों का शौक किस को नहीं होता ? आज के समय में हर व्यक्ति अपने मनोरंजन के लिए फ़िल्में देखना पसंद करता हैं। लेकिन समय के आभाव में सिनेमा हॉल में जाकर फिल्म देख पाना हर किसी के पास संभव नहीं होता हैं। ऐसे में आपकी परेशानी को समझते हुए हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे एप्स के बारे में, जिनकी मदद से आप अपने मोबाइल पर ही ऑनलाइन नई-नई फिल्में बिना किसी शुल्क के देख सकते हैं। जानते हैं ...

Yo Movies: यो मूवीज को फिल्मों का खजाना कहा जाए तो गलत नहीं होगा। यहां हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई फ़िल्में भरी पड़ी हैं। यहां अलग-अलग जॉनर की फिल्मों के हिसाब से कैटेगरी बनी हुयी हैं। स्मार्टफोन में अच्छी स्पीड के इंटरनेट पर आप फ़िल्में देख सकते हैं।

क्रैकल (Crackle): हॉलीवुड फ़िल्में देखने के शौक़ीन लोगों के लिए यह शानदार साइट हैं। यहां आपको हॉलीवुड फिल्मों के साथ टीवी शोज भी मिल जाएंगे।

याहू व्यू (Yahoo View): हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए यह दूसरा बेहतर विकल्प है। अपनी पसंद की कैटेगिरी के हिसाब से फिल्म देख सकते हैं।

हॉटस्टार (Hotstar): हॉटस्टार एकदम फ्री फिल्मों का आनंद उपलब्ध करता हैं। इसका सब्सक्रिप्शन लेकर आप टीवी शोज भी देख सकते हैं।

पाठकों अगर आपको फिल्मों के लिए हमारे द्वारा बताई गई यह जानकारी पसंद आयी तो लाइक, कमेंट, शेयर और चैनल फॉलो भी करें।

Related News