भारत में 'सैमसंग गैलेक्सी टैब ऐ 10.5' टैबलैट लॉन्च कर दिया गया हैं। कंपनी का दावा हैं कि यह टैबलेट यूज़र्स को बेहतर मनोरंजन का अनुभव देगा। यह टैबलेट एक बड़ी डिस्प्ले के साथ आता हैं, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 16:10 है। इसके अलावा इस टैबलेट में बेहतर साउंड क्वालिटी दी गई हैं, जिसके लिए डॉल्बी एटमॉस वाले क्वाड स्पीकर उपलब्ध कराये गए हैं। वही टैबलेट में जान फूंकने के लिए 7300 एमएएच की बैटरी तो हैं ही।

सैमसंग कंपनी के इस नए टैब में एलटीई सपोर्ट मौजूद हैं। इसमें वीडियो देखने पर 14.5 घंटे का बैकअप मिलेगा। कंपनी ने भारतीय यूज़र्स के लिए सिर्फ 4जी वेरिएंट पेश किया हैं, जिसमें पहले से ही सैमसंग स्मार्टथिंक ऐप इंस्टॉल होगा। सैमसंग स्मार्टथिंक ऐप की मदद से यूज़र्स कनेक्ट डिवाइस को कंट्रोल कर सकेंगे और साथ ही स्मार्ट होम पर भी नजर रख सकेंगे। इस टैब को कंपनी ने भारत में 29,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया हैं।

यदि आप इस टैब को खरीदना चाहते हैं तो 13 अगस्त से सैमसंग ऑनलाइन शॉप और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो। इसके अलावा इस टैब को ऑफलाइन भी खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने इस टैब को ब्लैक और अर्बन ब्लू कलर में उपलब्ध कराया हैं। जानकारी के मुताबिक फ्लिपकार्ट पर 9 अगस्त से इस टैब की प्री बुकिंग शुरू होगी। इस टैब के साथ जियो ग्रहकों को 198 या 299 रुपये का प्लान लेने पर 2,750 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा।

Samsung Galaxy Tab A 10.5 स्पेसिफिकेशन

एंड्रॉयड 8.1 ओरियो संचालित। ऊपर सैमसंग एक्सपीरियंस यूएक्स। 10.5 इंच का 16:10 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले। टीएफटी एलसीडी पैनल। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर। 4 जीबी रैम। 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा और फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का सेंसर।

बच्चों के लिए किड्स मोड, किड्स ब्राउज़र, बच्चों के लिए गैलेक्सी ऐप और आठ चाइल्ड-फ्रेंडली ऐप डिवाइस में पहले से मौज़ूद। मल्टी-यूज़र मोड: बच्चों के लिए अलग अकाउंट बनाने की सुविधा। इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी। 400 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट।

4जी एलटीई (वैकल्पिक), वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस+ग्लोनास और यूएसबी-टाइप सी। एक्सेलेरोमटीर, कंपास, जायरोस्कोप, आरजीबी और हॉल सेंसर। बैटरी 7300 एमएएच।

loading...

Related News