अगर आप हाई क्वालिटी फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो यहां आपको लेटेस्ट प्रोसेसर, फास्ट टच रिस्पॉन्स और कई लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन वाले स्मार्टफोन मिलेंगे। ये विभिन्न ब्रांड के ऑक्टा कोर प्रोसेसर मोबाइल हैं। इसमें आपको कई कलर ऑप्शन और स्पेसिफिकेशंस देखने को मिलेंगे। आप इनमें से किसी एक फोन को अपने काम और गेमिंग की जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं।यहां कम बजट में मिलने वाले 5 बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी गई है। इस स्मार्टफोन को आप बेहद कम कीमत में और शानदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

रियलमी नार्ज़ो 20:
स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें आप एक्सटर्नल कार्ड से स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। इस ऑक्टा कोर प्रोसेसर मोबाइल में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। साथ ही, स्मार्टफोन का रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। यह कम कीमत की रेंज में उपलब्ध सबसे अच्छे स्मार्टफोन्स में से एक है।


OPPO A74 5G:
यह बहुत ही पतला और आकर्षक रंग का स्मार्टफोन है। इस फोन को आप आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं क्योंकि इसका वजन बहुत कम है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होगी. इसमें आप कई फाइल्स को सेव कर सकते हैं। स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी और 18 वॉट का फास्ट चार्जर भी है।

Redmi Note 10S:
इस स्मार्टफोन में आपको 6.43 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलेगा। ऑक्टा कोर प्रोसेसर मोबाइल 64GB रियर और 8GB अल्ट्रा वाइड और 2MP मैक्रो लेंस कैमरा के साथ आता है। इसमें लंबे समय तक चलने और भारी काम करने के लिए 5000mAH पावर का जबरदस्त बैटरी बैकअप है। यह स्मार्टफोन MediaTek G95 ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

Related News