जैसे-जैसे सर्दियाँ खत्म होती हैं, कूलर, पंखा, ऐसी जैसे घरेलू उपकरणों पर निर्भरता काफी बढ़ जाती है, जिससे बिजली की खपत में वृद्धि होती है और परिणामस्वरूप, उच्च बिल आता है। हालाँकि, एक समाधान है जो इस चिंता को कम कर सकता है और अत्यधिक बिजली बिलों की निराशा पर रोक लगा सकता है, आइए जानते है इसके बारे में

Google

पेश है क्यूबो 10ए वाईफाई + बीटी स्मार्ट प्लग:

बढ़ती ऊर्जा लागत के बीच, क्यूबो 10ए वाईफाई + बीटी स्मार्ट प्लग दक्षता और लागत-बचत के प्रतीक के रूप में उभरा है। यह अनोखा उपकरण आपके घरेलू उपकरणों के प्रबंधन के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने का वादा करता है और साथ ही आपके बिजली के खर्चों को भी काफी कम कर देता है।

क्यूबो 10ए वाईफाई + बीटी स्मार्ट प्लग की मुख्य विशेषताएं:

कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ और वाईफाई क्षमताओं से लैस, यह स्मार्ट प्लग आपके होम नेटवर्क के साथ निर्बाध एकीकरण की अनुमति देता है, एक समर्पित ऐप के माध्यम से रिमोट कंट्रोल को सक्षम करता है।

Google

सुविधाजनक नियंत्रण: एक सरल इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के साथ, आप आसानी से अपने डिवाइस को ऐप से कनेक्ट कर सकते हैं और उनके संचालन पर पूर्ण नियंत्रण प्राप्त कर सकते हैं। चाहे लैपटॉप चार्जर को बंद करना हो या इलेक्ट्रिक केतली के संचालन को विनियमित करना हो, क्यूबो स्मार्ट प्लग आपके दैनिक कार्यों को सरल बनाता है।

स्वचालन: अपनी जीवनशैली प्राथमिकताओं के अनुरूप टाइमर और शेड्यूल सेट करें। वॉटर हीटर जैसे उपकरणों के लिए स्वचालित शट-ऑफ की सुविधा का आनंद लें, जो बिना किसी मानवीय हस्तक्षेप के इष्टतम ऊर्जा उपयोग सुनिश्चित करता है।

वॉयस कमांड इंटीग्रेशन: अमेज़ॅन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट जैसे लोकप्रिय स्मार्ट सहायकों के साथ संगतता के साथ आवाज नियंत्रण की शक्ति का उपयोग करें। सरल वॉयस कमांड से अपने डिवाइस को सहजता से प्रबंधित करें।

Google

लाभ और उपयोगिता:

दैनिक जीवन की भागदौड़ में, पानी के पंप, हीटर और चार्जर जैसे आवश्यक उपकरणों के संचालन को नजरअंदाज करना आसान है। हालाँकि, क्यूबो स्मार्ट प्लग के साथ, आप नियंत्रण और दक्षता पुनः प्राप्त कर लेते हैं। इष्टतम उपयोग और ऊर्जा संरक्षण सुनिश्चित करते हुए, अपने पानी के पंप को विशिष्ट अंतराल के दौरान संचालित करने के लिए टाइमर सेट करें।

Related News