Skullcandy ने भारतीय बाजार अपने नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Skullcandy Jib को लॉन्च कर दिया है। इसकी हाईलाइट इसकी 22 घंटे का बैटरी बैकअप है। ईयरबड्स को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग भी मिली है। ईयरबड में आपको कॉलिंग के लिए डुअल माइक्रोफोन दिया गया है।

Skullcandy Jib की कीमत और स्पेसिफिकेशन
Skullcandy Jib के सिंगल बड्स को भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इन बड्स में 20Hz-20kHz की फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स के साथ 40mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 32ohms की बैटरी है और फ्रीक्वेंसी 20Hz-20kHz है। ईयरबड्स के साथ वॉल्यूम एडजस्ट करने, ट्रैक स्किप करने, वॉयस कॉल्स रिसीव करने या वॉयस असिस्टेंट एक्टिव करने के लिए कंट्रोल्स भी दिए गए हैं। ये IPX4 स्वेट और वाटर रेसिस्टेंट भी हैं

कंपनी ने इसके साथ न्वाइज आइसोलेटिंग फिट भी दिया है जो कि सिलिकॉन टिप के साथ आता है। इन ईयरबड्स में ब्लूटूथ V5.0 कनेक्टिविटी दी गई है और ये एंड्रॉयड और iPhone डिवाइसेज के साथ कंपैटिबल है। बड्स के साथ कंट्रोल के लिए टच की बजाय बटन दिए गए हैं। इन्हें बैटरी बचाने के लिए सिंगल भी यूज किया जा सकता है।

एक बार की चार्जिंग में बड्स की बैटरी लाइफ छह घंटे की है, जबकि चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी लाइफ 16 घंटे की है। कुल बैटरी लाइफ 22 घंटे की हो जाती है। Skullcandy Jib की कीमत 2,999 रुपये है और इसे ब्लू और ट्र ब्लैक कलर वेरियंट में खरीदा जा सकता है।

Related News