आप सभी को पता ही होगा कि आज कल लगभग हर महीने स्मार्टफोन के दाम घटते और बढ़ते रहते है। वैसे तो अभी न्यू ईयर सीजन चल रहा है और ऐसे में हर फ़ोन की कीमत में कटौति हो रही है। वैसे आज हम साउथ कोरिया स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग की बात कर रहे है। सैमसंग स्मार्टफोन कंपनी ने कई अच्छे फीचर वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए है, जिसमें से एक अच्छे फीचर वाले स्मार्टफोन का नाम सैमसंग गैलक्सी ओन मैक्स है।

स्पेसिफिकेशन:

सैमसंग स्मार्टफोन कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 5.7 इंच का फूल एचडी डिस्पले मिल जाता है। इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 13MP का रियर और 13MP का ही फ्रंट कैमरा भी दिया गया है, जिससे कि आप अच्छे फोटोग्राफी का अनुभव ले सकेंगे। अब इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 3300mAh का बैटरी भी देखने को मिल जाता है।


कीमत:

सैमसंग स्मार्टफोन कंपनी के इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कीमत 16,900 रुपए है, लेकिन इस वक्त इस स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर के कारण इस स्मार्टफोन की कीमत 11,990 रुपए हो गई है। आपको बता दे की यह ऑफर केवल फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध है।

Related News