घरेलू स्मार्टफोन कंपनी लावा ने अपने अगले स्मार्टफोन लावा ब्लेज़ प्रो के लॉन्च की पुष्टि की है। स्मार्टफोन 20 सितंबर को सुबह 10:15 बजे लॉन्च होगा- लावा ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी घोषणा की। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी एक नया ब्रांड एंबेसडर भी लाएगी, जिसके बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन होने की उम्मीद है।

जबकि कंपनी ने आगामी लावा ब्लेज़ प्रो के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है, ट्विटर पर साझा किए गए टीज़र वीडियो से पता चलता है कि फोन सफेद, पीले, नीले और हरे रंग के रंगों में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन लावा ब्लेज़ का सकसीजर होगा जिसे इस साल 8,699 रुपये में लॉन्च किया गया था। लावा ने पुष्टि की है कि आगामी स्मार्टफोन 50MP प्राइमरी सेंसर सहित ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप के साथ आएगा।

ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई पोस्टर इमेज में 'कमिंग सून' की टैगलाइन नजर आ रही है। आगामी फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, Lava Blaze Pro में 6.5-इंच HD+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है जो आज के बजट फोन में आम है। स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी पैक होने की उम्मीद है। लावा ने पुष्टि की है कि फोन 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जो 6X जूम क्षमता को सपोर्ट करता है।

याद दिला दें कि लावा ब्लेज़ जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था, जिसमें 6.52-इंच का IPS LCD डिस्प्ले है और यह ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 3MP का मुख्य लेंस, 2MP का डेप्थ लेंस और VGA लेंस शामिल है। स्मार्टफोन MediaTek Helio A22 SoC द्वारा संचालित है जिसे 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है और यह USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है जो 10W चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है। एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। स्मार्टफोन चार अलग-अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध है - ग्लास ग्रीन, ग्लास रेड, ग्लास ब्लैक और ग्लास ब्लू।

Related News