Samsung ने Galaxy M31 का नया वेरिएंट Samsung Galaxy M31 Prime भारत में लॉन्च कर दिया है।ये एक स्पेशल वर्जन स्मार्टफोन है। यह एक स्पेशल एडिशन फोन है, जिसे फेस्टिवल सीजन के लिए खासतौर पर अमेजन इंडिया की साझेदारी में लॉन्च किया गया है।

फोन की बिक्री 17 अक्टूबर से अमेजन इंडिया से होगी। वहीं, अमेजन पे से पेमेंट करने पर 16 अक्टूबर को प्राइम मेंबर्स को 1,000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

गैलेक्सी M31 Prime AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। गैलेक्सी M31 प्राइम के साथ, आपको 6.4 ”का इनफिनिटी AMOLED डिस्प्ले मिलता है।

शानदार फोटोज क्लिक करने के लिए आपको 64MP क्वाड-कैमरा सेटअप है। अन्य कैमरा में 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ 5MP मैक्रो लेंस और 5MP डेप्थ सेंसर शामिल है जो शानदार पोर्ट्रेट शॉट्स लेता है। गैलेक्सी M31 Prime के साथ, आप 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और हाइपरलेप्स, स्लो-मो और सुपर-स्टीडीमोड में शूट कर सकते हैं। इसके अलावा, इसमें शानदार लो लाइट फोटोग्राफी के लिए एक समर्पित नाइट मोड है। 32MP का फ्रंट कैमरा 4k वीडियो रिकॉर्डिंग और स्लो-मो सेल्फी को भी सपोर्ट करता है।

गैलेक्सी M31 प्राइम 6000mAh की बैटरी और इन-बॉक्स टाइप C 15W फास्ट चार्जर के साथ आता है। ये Exynos 9611 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है, जो 512GB तक विस्तार योग्य है।

Related News