देश में कई शानदार स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनी सैमसंग अगले साल तक अपने नए स्मार्टफोन Galaxy Z Fold 3 को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। यह पिछले साल लॉन्च हुई Galaxy Z Fold 2 का अपग्रेटेड मॉडल होगा। बता दें कि लॉन्च किया है। यह फोन पिछले साल आए गैलेक्सी फोल्ड का अपग्रेडेड वेरियंट है। बता दें कि यह एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है जिसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए है। फिलहाल देश में फोल्ड 2 की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी इसके अपग्रेटेड मॉडल फोल्ड 3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

बता दें कि यह फोन तीन डिस्प्ले के साथ पेश की जा सकती है। सामने आए रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन अंदर की तरफ दो डिस्प्ले वाला होगा, जो खुलने पर टैबलेट की साइज का आकार ले लेगा। फोन का डिस्प्ले पंच होल डिजाइन वाला है। पिछले दिनों लेट्स गो डिजिटल की एक रिपोर्ट के मुताबित, पिछले साल इस फोन के डिजाइन का पेटेंट फाइल किया गया है, जिसमें फोन के फ्रंट पर फुल स्क्रीन दिया गया है। पेटेंट के अनुसार, इस अपकमिंग फोन Galaxy Z Fold 3 की लाइटिंग स्ट्रिप कई अलग-अलग लाइट्स के साथ फोन में खास विजुअल इफेक्ट देंगे।

कंपनी इस फोन में कई एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर सकती है। वहीं माना जा रहा है कि इसकी कीमत भी हाई हो सकता है। यहां आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को अगले साल यानी 2021 में जून के बाद लॉन्च किया जा सकता है। हालांकी जब तक इस फोन को लेकर सैंमसंग द्वारा आधिकारिक रूप से घोषणा नही की जाती है इसके बारे में ज्यादा कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

Related News