देश की सबसे बड़ी कंपनी एयरटेल सैमसंग के बेहतरीन स्मार्टफोन को अपने ऑनलाइन स्टोर पर बेचेगी। सैमसंग के जिस स्मार्टफोन को कंपनी अपने ऑनलाइन स्टोर पर बेचेगी उसका नाम हैं 'सैमसंग गैलेक्सी नोट9'। एयरटेल ने अपनी ऑनलाइन स्टोर पर इस फोन के लिए प्री बुकिंग शुरू कर दी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे, सैमसंग गैलेक्सी नोट9 स्मार्टफोन को यहां 10 हजार रूपये से कम के डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता हैं।

सैमसंग गैलेक्सी नोट9 स्मार्टफोन की मूल कीमत 67,900 रुपये हैं। इस कीमत में इस स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध हैं। सैमसंग के इस समर्टफोन को आप एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर से 7,900 रुपये के डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है। इसके बाद अगले 24 महीनों तक प्रत्येक महीने 2,999 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी। ख़बरों के मुताबिक इस फोन की डिलीवरी 22 अगस्त से शुरू हो जायेगी।

एयरटेल के बिल्ट-इन पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को हर महीने 100 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप मिलेगी। इसके अलावा एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सिक्रिप्शन भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। इन सब फायदों के अलावा फ्री एयरटेल डिवाइस प्रोटेक्शन पैकेज भी यूज़र्स को प्राप्त होगा। सैमसंग का ये फोन मिडनाइट ब्लैक, ओसियन ब्लू और मेटलिक कॉपर कलर में उपलब्ध होगा।

Related News