सैमसंग गैलेक्सी M30s के स्पेसिफिकेशन भारत में औपचारिक लॉन्च से कुछ ही दिन पहले सामने आ गए हैं। ये स्मार्टफोन 18 सितंबर को भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। कहा जा रहा है कि 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ यह स्मार्टफोन दो अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध होगा । लेटेस्ट लीक के अनुसार, गैलेक्सी M30s में 24-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने का भी अनुमान है। गैलेक्सी M30s ऑनलाइनम ही उपलब्ध होगा।

टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने सैमसंग गैलेक्सी M30 के स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं। अग्रवाल द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट के अनुसार, नया सैमसंग फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ-साथ f / 2.0 लेंस, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर के साथ f / 2.2 लेंस और एक सुपर वाइड-एंगल f / 2.2 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल थर्ड सेंसर शामिल है। स्मार्टफोन के फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की भी बात कही गई है।

इसके अलावा, गैलेक्सी M30s में 4GB और 6GB रैम विकल्प के साथ-साथ 64GB और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज वेरिएंट होने की बात कही गई है। मोबाइल बिजनेस के लिए सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष असीम वारसी ने हाल ही में बताया था कि गैलेक्सी M30s 6.4-इंच के सुपर AMOLED इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा और इसमें Exynos 9611 SoC शामिल होगा।

गैलेक्सी M30s में 6,000mAh की बैटरी शामिल करने और USB टाइप-सी पोर्ट के साथ आने की भी पुष्टि की गई है। इसके अलावा, हैंडसेट को एंड्रॉइड 9 पाई पर चलने के लिए अनुमान लगाया गया है।

अग्रवाल ने सैमसंग गैलेक्सी M30s का एक रेंडर भी पोस्ट किया है जो इसके फ्रंट और बैक को दिखाता है। पिछले हफ्ते, Amazon.in ने एक समर्पित पेज के माध्यम से सैमसंग गैलेक्सी M30 के आधिकारिक डिज़ाइन का भी खुलासा किया। फोन एक वर्टिकल कैमरा सेटअप और रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर को भी फोटो में देखा जा सकता है।

पिछले महीने के अंत में एक आईएएनएस की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी एम 30 की कीमत 15,000 से 20,000 रुपए के बीच होगी। कंपनी को हालांकि आधिकारिक कीमत की पुष्टि नहीं करनी है।

Related News