मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म, व्हाट्सएप कथित तौर पर 'अवतार प्रोफाइल फोटो' नाम से एक नया फीचर विकसित कर रहा है। यह उपयोगकर्ताओं को अपनी प्रोफाइल फोटो के रूप में अवतार लगाने में सक्षम बनाता है। WaBetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, नया फीचर समग्र यूजर इंटरफेस को बढ़ाएगा।

हालांकि, रिलीज की तारीख पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, फीचर अभी डेवलपमेंट स्टेज में है। व्हाट्सएप को अपने सभी उपयोगकर्ताओं के लिए इसे सुलभ बनाने में समय लग सकता है।

WaBetaInfo ने नए फीचर के स्क्रीनशॉट जारी किए हैं कि कैसे यूजर्स अवतार बना सकते हैं। कोई भी अवतार को पर्सनलाइज कर सकता है - एक उपयोगकर्ता की तरह दिखने के लिए एक अवतार का चयन करें, एक बैकग्राउंड का रंग चुनें, और इसे एक प्रोफ़ाइल फ़ोटो के रूप में सेट करें।

इसके अलावा, यह उपयोगकर्ताओं को वीडियो कॉल करते समय एक अवतार स्थापित करने की अनुमति देता है, और चैट करते समय स्टिकर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

अनजान लोगों के लिए, WaBetaInfo एक ऑनलाइन व्हाट्सएप सूचना मंच है जो उपयोगकर्ताओं को आगामी सुविधाओं के बारे में विवरण देता है।

मैसेजिंग ऐप बेहतर प्राइवेसी और यूजर एक्सपीरियंस के लिए नए फीचर्स की घोषणा करता रहता है।

Related News