सैमसंग गैलेक्सी M02 के पिछले कई दिन आ रहे हैं। अब, इस स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख की घोषणा ई-कर्मचारी वेबसाइट अमेजन इंडिया पर की गई है। स्मार्टफोन को भारत में 8 फरवरी को दोपहर 1 बजे लॉन्च किया जाएगा। लिस्टिंग से स्पष्ट है कि गैलेक्सी M02 एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 7,000 रुपये से कम हो सकती है। डिज़ाइन से लेकर अमेज़न इंडिया सैमसंग गैलेक्सी M02 के फीचर्स का खुलासा किया गया है।

इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन के राइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन हैं। जबकि पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो इमेज सामने आई है, उसे देखते हुए कंपनी इस स्मार्टफोन को दो कलर वैरिएंट में लॉन्च कर सकती है जिसमें ब्लू और ब्लैक ऑप्शन शामिल होंगे।

ऐसा कहा जाता है कि अमेज़न इंडिया पर लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन की कीमत का संकेत मिल गया है और यह अनुमान लगाया जा सकता है कि कंपनी इसे भारत में 6,000 रुपये की कीमत पर लॉन्च कर सकती है। सैमसंग गैलेक्सी M02 स्मार्टफोन के विवरण के अनुसार, यह 6.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। स्मार्टफोन Klkom Asunpadragon 30 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा और यह एंड्रॉइड 10 ओएस पर आधारित होगा।

यह उपयोगकर्ताओं को कनेक्टिविटी के लिए 4 जी एलटीई सपोर्ट, ड्यूल सिम स्लॉट, सिंगल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसी सुविधाएं प्रदान कर सकता है। फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy M02 में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 12 MP का होगा जबकि सेकेंडरी सेंसर 3 MP का होगा। इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 MP का फ्रंट कैमरा होगा।

Related News