स्टाइलिश स्मार्टफोन Realme 6i की बिक्री का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए खुशखबरी है कि इस स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे से एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी बिक्री दोपहर 12 बजे शुरू हो गई है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा, उपयोगकर्ता स्मार्टफोन खरीदने के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर भी जा सकते हैं। इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यूजर्स के लिए इस स्मार्टफोन में खास आकर्षण फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

Realme 6i का 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल सेल में लॉन्च किया गया है। जिन्हें 12,999 रुपये की कीमत में सेल में पेश किया गया है। जबकि इसका 6GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट 14,999 रुपये में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने पर ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर आसानी से खरीद सकते हैं।

इसके अलावा Realme 6i एंड्रॉइड 10 ओएस पर काम करता है जिसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी 90 टी चिपसेट है। इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 1,080x2,400 पिक्सल के स्क्रीन रेजल्यूशन के साथ आता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ 4,300mAh की बैटरी भी है।

Related News