दक्षिण कोरिया की जानी-मानी कंपनी सैमसंग ने इस साल जून में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन गैलेक्सी M01 भारतीय बाजार में पेश किया था। इस स्मार्टफोन को बाजार में 8,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन अब इसकी कीमत में कटौती की गई है। यूजर्स इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर नई कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। हालाँकि, यह अभी भी पुरानी कीमत के साथ कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है। अगर आप इस स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आप इसे अमेज़न से आसानी से खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी M01 की नई कीमत 8,399 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया से ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन अभी भी सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर 8,999 रुपये की कीमत के साथ मौजूद है।

Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10. पर आधारित वन UI 2.0 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 5.71 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर है। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के लिए सपोर्ट है, जिसमें 13MP प्राइमरी सेंसर और 2MP सेंसर है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा उपलब्ध कराया गया है। Samsung ने Galaxy S01 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, GPS और USB पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी है।

Related News