वे सभी जो सैमसंग के गैलेक्सी बुक2 प्रो 360 के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं, अब खुशी मना सकते हैं क्योंकि स्मार्टफोन को अब आधिकारिक अमेज़न इंडिया वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

हाई-टेक लैपटॉप को लेटेस्ट इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह एस पेन को भी सपोर्ट करेगा।

यदि आप इस हाइब्रिड लैपटॉप के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं, तो आप नियमित अपडेट और व्यक्तिगत ईमेल प्राप्त करने के लिए Amazon पर 'Notify Me' बटन को चालू कर सकते हैं। इस तरह लैपटॉप के लिस्ट होने पर आपको Amazon की तरफ से नोटिफिकेशन मिल जाएगा।


बहुप्रतीक्षित लैपटॉप दो आकारों में आएगा - 13.3-इंच और 15.6-इंच। टैबलेट बनाने के लिए आप इसके लिड को वापस मोड़ भी सकते हैं। विशेष रूप से, खरीदारों को भारत में लैपटॉप के बेस वेरिएंट के लॉन्च के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

लैपटॉप में 1080 AMOLED डिस्प्ले है और यह मेमोरी विकल्प - 8GB, 16GB और 32GB के साथ आता है। खरीदारों के पास अब 12वीं पीढ़ी के कोर i7 या i5 प्रोसेसर के बीच चयन करने का विकल्प है।


बुक2 प्रो 360 के किनारों में थंडरबोल्ट 4, हेडफोन जैक और दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हैं। इनमें से एक पोर्ट को चार्जिंग पासथ्रू के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

हाइब्रिड लैपटॉप के 13.3-इंच संस्करण में 63W बैटरी शामिल है और 15.6-इंच मॉडल में 68W बैटरी है जो 21 घंटे के निर्बाध उपयोग को संभालने का वादा करती है।

विशेष रूप से, लैपटॉप के साथ शामिल एस पेन में ब्लूटूथ कार्यक्षमता नहीं है। यह लाइफलाइक ड्राइंग और राइटिंग एक्सपीरियंस के लिए भी काफी अच्छा है। खरीदारों को फ्रंट,में एक फुल एचडी कैमरा भी देखने को मिलेगा और सिक्योरिटी भी एडवांस है।

जबकि उत्पाद की लागत के संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं है, MWC 2022 की घोषणा ने बेस बुक 2 प्रो के लिए $ 1050 (लगभग 79,100 रुपये) की लागत का खुलासा किया।

सैमसंग गैलेक्सी बुक2 प्रो 360 अप्रैल में ग्रेफाइट और सिल्वर कलर में लॉन्च होने वाला है।

Related News