भारत में शाओमी के बाद सबसे ज्यादा स्मार्टफोन्स बेचने वाली पॉपुलर कंपनी Samsung जल्द ही भारत में Samsung Galaxy A22s 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह बेहद किफायती 5जी मोबाइल होगा। भारत में 20 हजार रुपये से कम रेंज में रियलमी और मोटोरोला जैसी कंपनियों के 5जी मोबाइल्स को टक्कर देने के लिए सैमसंग भी अब गैलेक्सी ए सीरीज का यह फोन लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले ही Samsung Galaxy A22s 5G की स्पेसिफिकेशन डीटेल्स लीक हो गई है, जिसके बारे में हम आपको आगे बताने जा रहे हैं।

सैमसंग गैलेक्सी ए22एस5जी की खूबियों की बात करें तो लीक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 6.5 इंच का FHD+ डिस्प्ले हो सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हार्ट्ज तक हो सकता है।

Samsung Galaxy A22s 5G के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें क्वॉड रियर कैमरा हो सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। संभवत: ग्रे, वाइट, वायलेट और लाइट ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च होने वाले इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी हो सकता है। वहीं बैटरी की बात करें तो इसमें 6000 एमएएच की बैटरी हो सकती है, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है।

Related News