ग्वालियर: सोशल मीडिया पर दोस्ती में नरमी आती है और कई बार हादसे भी होते हैं जो चौकाने वाले होते हैं. ताजा मामला जो सामने आया है वह ग्वालियर का है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार युवती की एक युवक से दोस्ती पर भारी पड़ गया. बताया जा रहा है कि युवक ने दोस्ती करने के बाद शादी का वादा किया लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि शादी का झांसा देकर युवक ने युवती को घर बुलाया और कोल्डड्रिंक पीकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में आरोपी युवक मुरैना का रहने वाला है और पीड़िता ग्वालियर की रहने वाली बताई जा रही है.

युवक अब रेप करने के बाद शादी से इंकार कर रहा है। अब पूरे मामले में पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता रतलाम जिले की रहने वाली है. कुछ महीने पहले उसकी सोशल मीडिया पर मुरैना जिले के कैलारस निवासी निखिल सोनी से दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों में बात होने लगी और प्यार हो गया। इसके बाद निखिल ने छात्र को उसके परिवार से मिलने के लिए ग्वालियर के पड़व थाना क्षेत्र के न्यू कुशाल नगर बुलाया।



छात्रा जब पहुंची तो घर पर निखिल के अलावा और कोई नहीं था। छात्र ने जब निखिल से उसके परिवार वालों के बारे में पूछा तो निखिल ने कहा कि उसका परिवार घर के काम के लिए बाजार गया था और जल्द ही आ जाएगा। इसके बाद आरोपित ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक पिलाई और जैसे ही छात्रा ने नशीला कोल्डड्रिंक पिया वह बेहोश हो गई. फिर जब उसे होश आया तो पता चला कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। छात्र ने विरोध किया तो युवक ने शादी का वादा किया, हालांकि बाद में जब छात्र ने युवक पर शादी के लिए दबाव डाला तो युवक ने मना कर दिया. पुलिस ने अब मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related News