LG ने भारत में अपना नया मिड-रेंज स्मार्टफोन LG Q Stylus+ लॉन्च किया है। LG ने क्यू सीरीज़ के इस स्मार्टफोन को पहली बार जून में लॉन्च किया था। इस सीरीज में सबसे पहले LG Q Stylus, LG Q Stylus+ और LG Q Stylus a लॉन्च किये गए थे जिनमें से केवल एक स्मार्टफोन LG Q Stylus+ भारत में लॉन्च किया गया है।

यह स्मार्टफोन एक Stylus के साथ आता है। इस स्मार्टफोन के दूसरे ख़ास फीचर्स में 6.2 इंच की फुलविज़न डिस्प्ले, ओक्टाकोर प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 16 मेगापिक्सल कैमरा और कई अन्य शानदार फीचर्स शामिल है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज में भी उपलब्ध होगा। भारत में यह स्मार्टफोन 21,990 रूपये की कीमत पर उपलब्ध होगा और यह स्मार्टफोन मोरक्कन ब्लू और ऑरोरा ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। भारत में यह स्मार्टफोन पहली बार बुधवार 5 सितम्बर को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

अगर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1080x2160 पिक्सल रेसोलुशन वाली 6.2 इंच की फुलविज़न डिस्पले मिलती है। साथ ही इसमें आपको ओक्टाकोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम जैसे शानदार फीचर्स मिलते है। इस स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सल का का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

यह स्मार्टफोन 64 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है जिसे आप 2 टीबी तक बढ़ा सकते है। इसमें 3300 mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के मामले में यह स्मार्टफोन 4 जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी / जी / एन, ब्लूटूथ वी 4.2, जीपीएस / ए-जीपीएस, एनएफसी, और यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट करता है।

Related News