वर्षों के इंतजार को समाप्त करते हुए और वैश्विक चिप की कमी से बेफिक्र सैमसंग ने मंगलवार को भारत में अत्यधिक संतृप्त लैपटॉप बाजार में प्रवेश करने की घोषणा की।

एक शीर्ष कार्यकारी ने आईएएनएस को बताया कि कंपनी देश में छह लैपटॉप लॉन्च करने के लिए तैयार है - लगभग 40,000 रुपये से शुरू होकर 1 लाख रुपये तक और लैपटॉप सेगमेंट में दोहरे अंकों में बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य है।

लॉन्च इस हफ्ते रंगों के त्योहार के आसपास होने की उम्मीद है।

संदीप पोसवाल, महाप्रबंधक और प्रमुख, न्यू कंप्यूटिंग बिजनेस ने कहा "हम यहां अपने उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करने और गैलेक्सी पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण करने के लिए तैयार हैं। हमारे पास सभी के लिए लैपटॉप हैं, चाहे छात्र हो या उद्यमी। मशीनों की नई श्रृंखला के साथ, हम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ एक नया सुरक्षित गैलेक्सी डिवाइस जोड़ना चाहते हैं। ”

टेक दिग्गज अपने लैपटॉप को भीड़ से अलग दिखाने के लिए, बिक्री के बाद की सेवाओं के साथ-साथ 24X7 सहायता प्रदान करेगा।

कंपनी के कार्यकारी ने कहा, "इन उत्पादों को लॉन्च करने का यह सही समय है और लोग अभी भी काम कर रहे हैं और घर से अध्ययन कर रहे हैं। अल्ट्रा-थिन लैपटॉप की मांग अधिक है और आने वाले दिनों में बढ़ेगी।"

सैमसंग ने पिछले महीने 'MWC 2022' इवेंट में गैलेक्सी बुक 2 प्रो, गैलेक्सी बुक 2 प्रो 360 और गैलेक्सी बुक 2 360 के अलावा गैलेक्सी बुक 2 बिजनेस और गैलेक्सी बुक 2 का अनावरण किया। डिवाइस नवीनतम इंटेल कोर प्रोसेसर से लैस हैं।

सैमसंग गैलेक्सी बुक 2 प्रो विंडोज 11 पर चलता है और 13.3 इंच और 15.6 फुल-एचडी+ (1,920x1080 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले विकल्पों में आता है। लैपटॉप नवीनतम Intel Core i7 और Core i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, साथ ही 32GB तक LPDDR5 RAM है।

इस बीच, सैमसंग गैलेक्सी बुक 2 प्रो 360 विंडोज 11 पर चलता है और यह 13.3 इंच और 15.6 इंच के फुल-एचडी+ (1,920x1080 पिक्सल) सुपर एमोलेड टचस्क्रीन डिस्प्ले विकल्पों में 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ उपलब्ध है। लैपटॉप नवीनतम Intel Core i7 और Core i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, साथ ही 32GB तक LPDDR5 RAM है।

Related News