दिग्गज फोन निर्माता कंपनी Tecno ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना कम बजट रेंज का स्मार्टफोन Tecno Spark 6 Air पेश किया है। अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए एक्सक्लूसिव सेवली ई-कॉमर्स वेबसाइट प्राप्त हुई है। इस स्मार्टफोन में एक खास फीचर के तौर पर 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो इस बजट के स्मार्टफोन में कम ही देखने को मिलती है। कंपनी का दावा है कि बैटरी एक बार चार्ज करने में 34 घंटे का टॉक टाइम और 14 घंटे का गेम प्ले टाइम देने में सक्षम है।

यूजर्स इस स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया से बहुत ही आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस पर तत्काल छूट भी दी जा रही है। Tecno Spark 6 Air की कीमत 7,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन व्हाइट, ब्लू और ब्लैक तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आपको 5% तक का तत्काल डिस्काउंट मिलेगा लेकिन यह छूट केवल ईएमआई विकल्प पर उपलब्ध है। फोन में नो कॉस्ट ईएमआई की व्यवस्था के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

वही Tecno Spark 6 Air Android Go एडिशन पर आधारित है और इसे Mediatek Helio A22 चिपसेट पर लॉन्च किया गया है। इसमें 7.0 इंच का डॉट नॉच एचडी + डिस्प्ले है जिसमें 90% टू बॉडी रेशियो है। पावर बैकअप के लिए मोबाइल में 6000mAh की बैटरी है। कैमरा सेक्शन की बात करें तो इसमें क्वाड फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। फोन बहुत अच्छा है।

Related News