Jio हमेशा अपने ग्राहकों के लिए अच्छे ऑफर देता है। कंपनी सभी ग्राहकों के लिए सबसे छोटी और सबसे बड़ी योजना पेश करती है। आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं। जिसमें अधिक वैधता और डेटा मिलेगा। इस लॉन्ग टर्म प्लान में आपको साल भर के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस का फायदा मिलेगा। आपको अधिक लाभ भी होगा। Jio के प्लान की कीमत 2399 रुपये है और इस प्लान की समय सीमा 365 दिन है।

इसमें आपको प्रति दिन 2 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसका मतलब है कि आप पूरे वर्ष में 730 जीबी डेटा का उपयोग कर सकते हैं। आप दैनिक कोटा पूरा करने के बाद 64KBPS की गति से इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं। डेटा बेनेफिट्स के अलावा, इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी और इसके साथ ही आपको रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इसके अलावा, 2,399 रुपये के इस प्रीपेड प्लान में, आपको jio ऐप्स की अनिवार्य सदस्यता मिलती है।

JioTV और JioCinema के अलावा, एक और ऐप उपलब्ध है। Gio के इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 2 जीबी डेटा मिलेगा।जिसमें कंपनी 10GB ज्यादा डेटा दे रही है। इसका मतलब है कि आप एक साल में 740 जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं।

साथ ही, 399 रुपये का डिज़नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। JioTV, JioCinema, Jio Movies आदि मुफ्त में उपलब्ध होंगे। Jio विमान को प्रति दिन 336 1.5GB डेटा देता है। यानी कुल 504 जीबी डेटा। इसके साथ आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल का लाभ प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलेगा। इस प्लान के साथ आपको Jio apps JioTV, JioCinema, Jio Movies आदि का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Related News