अगर आप एक बजट रेंज स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो Infinix Hot 9 एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 5000mAh पावर बैटरी जैसे फीचर्स हैं। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में फ्लैश बिक्री पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसका इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर यह है कि यह स्मार्टफोन फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन की बिक्री दोपहर 12 बजे शुरू होगी, और उपयोगकर्ता इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसके अलावा, Infinix Hot 9 एक ही स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। इसे वायलेट और ओशन वेव दोनों कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

अगर हम इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें, तो एक्सिक्स बैंक क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदने पर ग्राहक को 5 प्रतिशत का कैशबैक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ फोन पर 10 प्रतिशत का ऑफ उपलब्ध कराया जा सकता है। इसके अलावा ग्राहक इस स्मार्टफोन को 792 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसके साथ, यह स्मार्टफोन बहुत ही शानदार और आकर्षक है। इसे आज खरीदा जा सकता है।

Related News