टेलीकॉम कंपनियों के टैरिफ में बढ़ोतरी के बाद रिलायंस जियो ने अपने पोर्टफोलियो में कई प्रीपेड प्लान जोड़े और निकाले हैं। अब यूजर्स की जरूरत को समझते हुए जियो ने ज्यादा इंटरनेट वाला प्लान पेश किया है। अपने 499 रुपये के प्रीपेड प्लान को 2GB डेली डेटा और OTT प्लेटफॉर्म मेंबरशिप के साथ फिर से लॉन्च किया है।

Jio ने अपना 499 रुपये का प्रीपेड प्लान फिर से लॉन्च किया है। प्लान के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन एक साल की वैलिडिटी के साथ मिलेगा। प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा। प्लान के साथ नए ग्राहकों को जियो प्राइम मेंबरशिप भी मिलेगी। इस प्लान में Jio Cinema, Jio TV जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

रिलायंस जियो 601 रुपये में ओटीटी एक्सेस के साथ एक और प्रीपेड प्लान पेश करता है। योजना की वैधता 28 दिनों की है और असीमित वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ प्रति दिन 3GB डेटा प्रदान करती है। इस प्लान में अतिरिक्त 6GB डेटा भी मिलता है। Jio का 601 रुपये का प्लान एक साल के Disney+ Hotstar मोबाइल एक्सेस के साथ आता है, जिसकी कीमत 499 रुपये है।

प्लान जो कंपनी 28 दिनों की वैधता के साथ पेश करती है वह 419 रुपये में उपलब्ध है। टेलीकॉम कंपनी अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस के साथ रोजाना 3GB ऑफर करती है। डेली डेटा लिमिट बढ़ाने के बाद स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है। आपको बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 499 रुपये में एक साल का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। आपको Jio ऐप्स की सदस्यता और JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud सहित अन्य सदस्यताएँ भी मिलती हैं।

बता दे की, Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाला दूसरा प्लान 799 रुपये वाला प्लान है। टैरिफ बढ़ोतरी से पहले यह प्लान 666 रुपये का था। प्लान के साथ रोजाना 2GB डेटा मिलता है। यह भी एक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्लान है जो 56 दिनों की वैधता के लिए रोजाना 100 एसएमएस के साथ आता है।

Related News