आजकल मोबाइल की बहुत सी कंपनियां है जो एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन्स बनाती है। बात फीचर की करे तो हर कंपनी अपना बेस्ट देती है। वैसे बेस्ट स्मार्टफोन की बात करे तो रियलमी के फ़ोन आजकल बहुत ही धमाल मचा रहे है, लेकिन आज हम 3 ऐसी मोबाइल कंपनियों की बात करने वाले है जिनका आने वाले समय में भारत पर राज होगा, जिसमें पहले नंबर वाली कंपनी अब भी सबकी पसंदीदा है, तो चलिये जानते है इन 3 कंपनियों के बारे में।

ओप्पो: पहले नंबर की बात करें तो सबसे पहला नाम ओप्पो का आता है। यह कंपनी कम कीमत पर दमदार स्मार्टफोन्स की पेश करती रहती है। ओप्पो स्मार्टफोन का कैमरा यूजर्स को बेहद पसंद आता है, और इस स्मार्टफोन के फीचर भी लोगो को बेहद पसंद किया जाता है।

वीवो: दूसरे नंबर पर वीवो कंपनी का नाम आता है, यह कंपनी कैमरा फोकस्ड स्मार्टफोन को वाजिब दाम पर पेश करती है। डिवाइस बेस्ट कैमरा और म्यूजिक के साथ आते है। कंपनी ने अब तक एक से बढ़ कर एक शानदार डिवाइसेज पेश किए हैं।

रियलमी: तीसरे नंबर पर आती है रियलमी कंपनी, आपको बतादे की रियलमी कंपनी ओप्पो की ही ब्रांड है। आजकल रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन बहुत तेजी से बिक रहे हैं। रियलमी का स्मार्टफोन लोगो को बेहद पसंद आ रहा है।

Related News