रिलायंस जियो, भारत का नंबर एक दूरसंचार ऑपरेटर, अपने 1GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान केवल 149 रुपये से शुरू करता है। 1GB दैनिक डेटा प्रीपेड प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जो अधिक डेटा की तलाश में नहीं हैं। इस तरह के प्लान्स के साथ, यूजर्स आराम से वैलिडिटी, अच्छी मात्रा में डेटा और बिना किसी चिंता के असीमित वॉयस कॉलिंग प्राप्त कर सकते हैं। आइए रिलायंस जियो द्वारा पेश किए जाने वाले सभी 1GB दैनिक डेटा प्रीपेड प्लान पर एक नज़र डालते हैं।

रिलायंस जियो 149 रुपये का प्रीपेड प्लान 1GB डेली डेटा के साथ
Reliance Jio अपने 149 रुपये के प्रीपेड प्लान को 20 दिनों की वैलिडिटीके साथ पेश करता है। इस प्लान के साथ, यूजर्स को सभी Jio ऐप्स के साथ कुल 20GB डेटा (हर दिन 1GB), अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन मिलते हैं। उचित उपयोग-नीति (एफयूपी) डेटा की खपत के बाद, इंटरनेट की गति 64 केबीपीएस तक कम हो जाती है।

रिलायंस जियो 179 रुपये का प्रीपेड प्लान 1GB डेली डेटा के साथ
Reliance Jio अपने 179 रुपये के प्रीपेड प्लान को यूजर्स को 24 दिनों के लिए ऑफर करता है। इस प्लान के बाकी बेनिफिट्स पूरी तरह से 149 रुपये वाले प्लान के समान हैं। यहां भी यूजर्स को सभी Jio ऐप्स के साथ 1GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन मिलता है।

रिलायंस जियो 209 रुपये का प्रीपेड प्लान 1GB डेली डेटा के साथ
रिलायंस जियो का 209 रुपये का प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वलिदुत्य और 1GB दैनिक डेटा के साथ आता है। इस प्लान के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस / दिन और सभी Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

209 रुपये और 179 रुपये दोनों प्लान्स के साथ, एफयूपी डेटा की खपत के बाद स्पीड 64 केबीपीएस तक कम हो जाती है। ये तीन 1GB दैनिक डेटा पैक हैं जिन्हें आप Reliance Jio से खरीद सकते हैं। दुर्भाग्य से, यूजर्स को 1GB दैनिक डेटा के साथ आने वाले टेल्को से कोई लंबी वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान नहीं मिलता है। ध्यान दें कि Reliance Jio एकमात्र ऑपरेटर नहीं है जो 1GB दैनिक डेटा प्लान प्रदान करता है। Airtel, Vodafone Idea और BSNL भी अपने यूजर्स को ऐसे प्रीपेड प्लान ऑफर करते हैं।

Related News