वन प्लस नोर्ड को कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है, और अब उपयोगकर्ताओं को इसकी बिक्री का बेसब्री से इंतजार है। OnePlus Nord को आज पहली बार यानी 4 अगस्त को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाना था, लेकिन अब इसकी बिक्री नहीं हो रही है। वन प्लस नॉर्ड की खुली बिक्री आधिकारिक तौर पर कुछ दिनों के लिए बढ़ा दी गई है, और उपयोगकर्ताओं को इस स्मार्टफोन के लिए 6 अगस्त का इंतजार करना होगा। OnePlus Nord 6 अगस्त को पहली बार खुली बिक्री के माध्यम से भारत में उपलब्ध कराया जाएगा।

बाद वाले को वनप्लस के ट्विटर अकाउंट पर आधिकारिक रूप से स्पष्ट किया गया है कि भारतीय उपयोगकर्ताओं को वन प्लस नॉर्ड के लिए दो दिन और इंतजार करना होगा। यानी 6 अगस्त को पहली बार लॉन्च होने जा रहा है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर भी इसकी नई बिक्री की तारीख बताई जा रही है। इसके अलावा, अमेज़ॅन इंडिया पर रेड क्लब के सदस्यों द्वारा प्राप्त लाभ भी सामने आए हैं। जिसके अनुसार 6 विस्तारित वारंटी रेड क्लब के सदस्यों को दी जाएगी। 50GB क्लाउड स्टोरेज भी उपलब्ध है।

वनप्लस नॉर्ड की कीमत: वन प्लस नॉर्ड को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। लेकिन अभी केवल 2 वेरिएंट ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसके 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 27,999 रुपये है। जबकि 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल को Rs। 29,999। इसके तीसरे मॉडल में 6GB रैम दी गई है और इसकी कीमत 24,999 है लेकिन इसे सितंबर में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाने वाला है।

वनप्लस नॉर्ड के स्पेसिफिकेशन्स: वन प्लस नॉर्ड में 6.44 इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले है। वनप्लस नॉर्ड की स्क्रीन कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है और स्नैपड्रैगन 765 जी चिपसेट पर काम करता है। एंड्रॉयड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। वनप्लस नॉर्ड में 48MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा वाइड-एंगल, 2MP मैक्रो सेंसर और 5MP डेप्थ सेंसर शामिल है। वनप्लस नॉर्ड का फ्रंट कैमरा 32MP है। पावर बैकअप के लिए जिसमें 4,115mAh की बैटरी दी गई है, जो कि Warp Charge 30T सपोर्ट के साथ आती है।

Related News