Redmi ने भारत में Redmi Note 11 Pro सीरीज़ का अनावरण किया। नए स्मार्टफोन के साथ, कंपनी ने Redmi Watch 2 Lite के लॉन्च के साथ अपनी स्मार्ट वियरेबल रेंज का भी विस्तार किया। नए डिवाइस में हल्का डिज़ाइन है और यह 1.55 इंच की एचडी स्क्रीन के साथ आता है।

Redmi Watch 2 Lite: कीमत और उपलब्धता

Redmi Watch 2 lite 4,999 रुपये की कीमत के साथ आता है। इसकी बिक्री 15 मार्च को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यह देश भर में Mi.com, Mi Home, Amazon और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

रेडमी वॉच 2 लाइट: विशेषताएं

Redmi Watch 2 Lite कंपनी की दूसरी स्मार्टवॉच है और Redmi Watch की जगह लेती है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। नई स्मार्टवॉच 1.55 इंच के एचडी वाइब्रेंट एज डिस्प्ले से लैस है। यह 120 से अधिक वॉच फेसेस प्रदान करती है।

नई Redmi स्मार्टवॉच हेल्थ मेट्रिक्स, नोटिफिकेशन और कॉल अलर्ट शो कर सकती है। डिवाइस में बिल्ट-इन जीपीएस है और दावा किया जाता है कि यह सटीक लोकेशन डेटा पेश करता है। इसका उपयोग हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल की निगरानी के लिए किया जा सकता है।

Redmi Watch 2 Lite भी स्लीप ट्रैकिंग फीचर के साथ आता है। इसमें 100 से अधिक वर्कआउट मोड को ट्रैक करने की क्षमता है। इसमें 17 से अधिक प्रोफेशनल मोड और सभी इनडोर और आउटडोर गतिविधियों के लिए 90+ विस्तारित मोड शामिल हैं। उपयोगकर्ता अपने चलने की स्थिति का पता लगाने के लिए ऑटो-डिटेक्शन फ़ंक्शन को एक्टिव कर सकते हैं। यह वॉच स्ट्रेस लेवल मॉनिटरिंग और ब्रीदिंग ट्रेनिंग के साथ भी आती है। यह मासिक धर्म ट्रैकिंग भी प्रदान करता है।

घड़ी उपयोगकर्ताओं को अपने फोन पर म्यूजिक को कन्ट्रोल करने और यहां तक ​​कि वॉच से ही मैसेज का क्विक रिप्लाई भेजने में सक्षम बनाने की क्षमता के साथ आती है। Redmi Watch 2 Lite की बैटरी लाइफ 10 दिनों तक चलने का दावा किया गया है। यह 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट है और बॉक्स में मैग्नेटिक चार्जिंग केबल के साथ आता है।

Related News