पिछले महीने Redmi Smart Band Pro और Redmi Watch 2 Lights दोनों को चीन में लॉन्च किया गया था। भरोसेमंद टिप्सटर मुकुल शर्मा ने जानकारी दी है कि Redmi Smart Band Pro बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। Redmi स्मार्ट बैंड के बाद Redmi Smart Band Pro की बारी है। Redmi स्मार्ट बैंड Redmi स्मार्ट बैंड प्रो का पिछला मॉडल है। बैंड को पहले ही बीआईएस सर्टिफिकेशन में देखा जा चुका है, जो इस बात का इशारा करता है कि यह जल्द ही लॉन्च होने वाला है।

हालाँकि Redmi का नया फिटनेस ट्रैकर अभी लॉन्च होना बाकी है, लेकिन कहा जाता है कि Redmi स्मार्ट बैंड प्रो सैमसंग गैलेक्सी फिट के साथ-साथ हुआवेई वॉच फिट को भी टक्कर देने वाला है। रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो में यूजर्स को 1.47 इंच का एमोलेड टचस्क्रीन मिलेगा।



विशेषताएं: Redmi स्मार्ट बैंड प्रो का रिज़ॉल्यूशन 194×368 पिक्सल है। यह पावर के लिए 200 एमएएच की बैटरी क्षमता की पेशकश कर रहा है। एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 14 दिनों तक चल सकती है। इतना ही नहीं अगर आप इस फिटनेस बैंड को पावर सेविंग मोड में इस्तेमाल करते हैं तो इसकी बैटरी लाइफ को 20 दिनों तक बढ़ाया जा सकता है। बैटरी उपयोगकर्ताओं को ट्रेडमिल, साइकिलिंग, आउटडोर वॉकिंग, हाइकिंग, इंडोर साइक्लिंग, ट्रेल रन, अण्डाकार मशीन, रोइंग मशीन, साथ ही 110 अन्य कसरत मोड भी प्रदान करती है।

अतिरिक्त विशेषताएं: Redmi स्मार्ट बैंड प्रो की अतिरिक्त विशेषताओं में हृदय गति की निगरानी शामिल है जो उपभोक्ता की हृदय गति की निगरानी करती है, इसके बाद SpO2 निगरानी और नींद की गुणवत्ता पर नज़र रखने जैसी सुविधाएँ शामिल हैं। इन उपकरणों में विभिन्न वर्कआउट मोड और वर्कआउट ट्रैकिंग के साथ-साथ अन्य विशेषताएं शामिल हैं, जैसे कि गहरी साँस लेने के व्यायाम, तनाव स्तर की निगरानी, ​​​​मासिक धर्म की निगरानी, ​​​​आदि।

कीमत क्या होगी? : Redmi Smart Pro की भारत में कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। Redmi बैंड्स की बात करें तो इसे 1,599 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जाने वाला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि Redmi के इस प्रो मॉडल को भारत में 2,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Related News