कोरियाई की जानी-मानी कंपनी सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5G को सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च करने वाली थी। हालाँकि, अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस शानदार स्मार्टफोन को इवेंट से पहले पेश कर दिया है। इसके अलावा Galaxy Z Flip 5G की कीमत बताई गई है। आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में, सैमसंग ने गैलेक्सी जेड फ्लिप के 4 जी वेरिएंट को वैश्विक बाजार में लॉन्च किया था। तो जानिए Samsung Galaxy Z Flip 5G की कीमत और फीचर्स के बारे में ....

Samsung Galaxy Z Flip 5G की कीमत
इस स्मार्टफोन की कीमत $ 1,449.99 (रु। 1,11,900) है। गैलेक्सी Z फ्लिप स्मार्टफोन को मिस्टिक ब्रोंज और मिस्टिक ग्रे कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन की बिक्री 7 अगस्त से कंपनी की आधिकारिक साइट, टी-मोबाइल और अमेज़न पर शुरू होगी।



सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप की विशिष्टता
सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल HD डायनामिक AMOLED डिस्प्ले दिया है, हालाँकि इसका रेजोल्यूशन 1080x2636 पिक्सल है। साथ ही बाहर की तरफ 1 इंच की स्क्रीन भी दी गई है, जो मुड़ने पर दिखती है। इस स्मार्टफोन का आस्पेक्ट रेशियो 21.9: 9. है। इस स्मार्टफोन में शानदार परफॉर्मेंस के लिए ग्राहक को क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर और आठ जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कंपनी इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप देगी, जिसमें एक बारह मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा बारह मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में ग्राहक को दस मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Related News