Redmi ने पुष्टि की है कि इसकी बहुप्रतीक्षित नोट 9 सीरीज अगले हफ्ते 12 मार्च को आधिकारिक हो जाएगी। फोन निर्माता इस सीरीज में 2 नए फोन Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro लॉन्च कर सकता है। लॉन्च 12 मार्च, 2020 को दोपहर में लॉन्च करने की उम्मीद है।

कंपनी के भारत प्रमुख, मनु कुमार जैन ने भी एक डिवाइस के लॉन्च को लेकर टीज किया है जिस से पता चलता है कि एक फोन लॉन्च होने वाला है। ट्वीट में, मनु कुमार जैन को एक फोन का उपयोग करते हुए देखा जा सकता है, जिसका निचला आधा हिस्सा सामने आया है। फोटो से पता चलता है कि फोन टाइप-सी पोर्ट, हेडफोन जैक और स्पीकर ग्रिल के साथ आ सकता है। इसके अलावा, Redmi Note 9 Redmi Note 8 का सकसीजर है तो ये काफी अच्छी सुविधाओं को 20,000 रुपये से कम में पेश कर सकता है।

हालाकिं कंपनी ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन डिवाइस को अमेज़ॅन और कंपनी की वेबसाइट, Mi.com पर सूचीबद्ध किया गया है। लिस्टिंग में इसके फीचर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

लिस्टिंग में आगामी फोनों के कैमरा बीस्ट होने का दावा किया गया है, और यह डिज़ाइन के साथ यूजर्स को बेहद प्रभावित करता है। यह भी दावा किया जा रहा है कि यह हाई गेमिंग के लिए सही स्मार्टफोन साबित होगा क्योंकि यह एक शक्तिशाली चिपसेट के साथ आएगा। डिवाइस सुपर-फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है।

रेडमी नोट 9 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसके अलावा तेज रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले का दावा करता है। फोन पंच होल डिजाइन के साथ आ सकता है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन 5,000mAh की बैटरी और 6GB तक रैम और 12GB स्टोरेज के साथ आएगा।

loading...

Related News