Mi कंपनी की गिनती देश की मोबाइल कंपनियों में होती है। Redmi ने बजट स्मार्टफोन्स से लेकर मिड रेंज और फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स तक यूजर्स के लिए पेश किए हैं। आए दिन कंपनी यूजर्स को लुभाने के लिए अपना कोई ना कोई स्मार्टफोन लांच करती रहती है।

कंपनी का एक ऐसा ही स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 प्रो है जो बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। लेकिन अब मार्केट में इसके समतुल्य अन्य कई स्मार्टफोन भी आ गए हैं। इसी वजह से इसकी कीमत में भारी कटौती हो गई है।

ये एक शानदार स्मार्टफोन है जो कभी हैंग नहीं होता है और आप इसे फ्लिपकार्ट से डिस्काउंटेड प्राइज पर खरीद सकते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं इसके नई कीमत और स्पेसिफिकेशन पर।

मेनका ने भंग नहीं की थी विश्वामित्र की तपस्या! बल्कि खुद का था दोष

Mi के इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच का फुल एचडी नॉच डिस्पले, 4/6 जीबी की रैम, 64/128 जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ-साथ फोन को पावर देने के लिए 4,000 एमएएच की नॉन रिमूवेबल है।

कैमरा की बात करें तो रियर में स्मार्टफोन में 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा है। इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। परफॉर्मेंस की बात करें तो ये शानदार फोन स्नैपड्रैगन 636 Soc द्वारा संचालित है। ये एंड्रॉयड वर्जन 8.0 ओरियो पर रन करता है।

नीता अंबानी आखिर हर दिन क्यों खाली करवाती है अपना घर, वजह है दिलचस्प

फोन में कनेक्टिविटी संबंधित समस्त विकल्प भी मौजूद हैं। फोन के बेस वैरिएंट की बात करें तो ये 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत ₹14,999 थी। लेकिन अभी आप इसे फ्लिपकार्ट से मात्र ₹12,999 में खरीद सकते हैं।

Related News