मुकेश अंबानी की गिनती दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में होती है। भारत के करोड़पतियो की सूचि में वे नंबर वन पर है। उनके पास ढेर सारा पैसा और संपत्ति है। उनके परिवार वालों की लाइफस्टाइल भी काफी लग्जुरियस है।

कुछ मीडिया रिपोर्टस में ये दावा किया गया है कि उनके परिवार के एक दिन का रहन सहन का खर्चा 7 करोङ रुपये है । जिसमें से अंबानी 3 लाख सुबह की चाय पर खर्च कर देते हैं।

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी काफी चर्चा में रहती है और मीडिया में आए दिन उनसे जुड़ी कोई ना कोई बात होती ही रहती है। नीता अंबानी का लाइफस्टाइल भी काफी लग्जुरियस है। उन्हें स्पोर्ट्स का काफी शौक है और वे अपना खुद का एक स्कूल चलाती है।

अंबानीज के घर की शानों शौकत और खूबसूरती के आगे बड़े बड़े महल भी पानी कम चाय है। मुकेश अंबानी के इस घर में 600 से ज्यादा लोग काम करते है जो साफ़ सफाई से लेकर अंबानी परिवार के लिए वर्ल्ड की बेस्ट डिशेज बनाने और घर के अन्य कामों को संभालने के लिए हैं। मुकेश अंबानी परिवार का परिवार जिस फ्लोर पर रहता है वहां आलीशन स्वीमिंग पुल भी है।

नीता अंबानी का एक शौक काफी अनोखा है और वो ये कि वे हर दिन अपना घर खाली करवाती है। मतलब जिस वक्त नीता अंबानी पुल में स्वीमिंग करती है उस वक्त किसी को भी उस फ्लोर पर रहने की इजाजत नहीं है। ऐसा करने पर उस शख्स को अपनी नौकरी तक से हाथ धोना पड़ता है।


नीता अंबानी को कत्थक का भी काफी शौक है और वे जिस समय कत्थक करती है उस समय किसी के द्वारा उन्हें डिस्टब करना बिल्कुल पसंद नहीं है।

Related News