दोस्तो 3 जुलाई को देश की वरिष्ठ टेलीकॉम कम्पनियों जैसे जियो, एयरटेल, VI आदि ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में 10 से 15 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की हैं, जिससे इन टेलीकॉम कंपनियों के यूजर्स अब सस्ते प्लान की तलाश करने लग गए हैं, अगर आप ऐसे प्लान की तलाश में हैं, तो आप किस्मतवाले हैं। यहाँ जियो के सबसे किफ़ायती और लंबे समय तक चलने वाले रिचार्ज विकल्पों में से एक पर विस्तृत जानकारी दी गई हैं, आइए जानते हैं इसके बारे में-

Google

जियो 1899 रुपये वाला प्लान

वैधता: यह प्लान लगभग 336 दिनों या लगभग 11 महीनों के लिए वैध है, जो इसे लंबी अवधि वाले प्लान को पसंद करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाता है।

Google

डेटा: उपयोगकर्ताओं को 24 जीबी डेटा मिलता है। एक बार जब शुरुआती डेटा आवंटन खत्म हो जाता है, तो आप ज़रूरत के हिसाब से टॉप अप कर सकते हैं।

कॉल: किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल का आनंद लें, जिससे संचार में लचीलापन और स्वतंत्रता मिलती है।

Google

एसएमएस: इस प्लान में पूरी वैधता अवधि के लिए 3600 एसएमएस शामिल हैं, जिससे आप टेक्स्ट मैसेज की सीमा के बारे में चिंता किए बिना कनेक्ट रह सकते हैं।

अतिरिक्त लाभ: सब्सक्राइबर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड तक मुफ्त पहुंच मिलती है, जिससे मनोरंजन और स्टोरेज विकल्पों के साथ प्लान का मूल्य बढ़ जाता है।

Related News